Big Breaking: कोरोनाः पीएम मोदी ने बुलाई इमरजैंसी बैठक

Big Breaking: कोरोनाः पीएम मोदी ने बुलाई इमरजैंसी बैठक

नई दिल्ली। देश में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है और इसे पहले वाले कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया जा रहा है। बीते 24 घंटे में देश में 93 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं, जबकि 513 मरीजों ने इस खतरनाक वायरस के आगे अपना दम तोड़ा है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उच्च-स्तरीय बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में कोविड-19 से संबंधित मुद्दों और वैक्सीनेशन अभियान की समीक्षा की जाएगी। इस बैठक में कैबिनेट सचिव, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव, स्वास्थ्य सचिव और डॉक्टर विनोद पॉल शामिल हैं।

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कोरोना वायरस टीके की दूसरी खुराक ली। दिल्ली एम्स में उपराष्ट्रपति ने टीके की दूसरी खुराक ली।

देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। पिछले साल के मुकाबले इस साल कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं। बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 93,249 मामले सामने आए हैं। जबकि 513 लोगों ने इस खतरनाक वायरस के आगे दम तोड़ दिया है। वहीं पिछले 24 घंटे में 60,048 मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं।

Share