नगर निगम जालंधर में कांग्रेसियों की ही नही हो रही सुनवाई: वार्ड में सीवरेज की समस्या को लेकर तीन साल से चक्कर काट रहा कांग्रेसी पार्षद

नगर निगम जालंधर में कांग्रेसियों की ही नही हो रही सुनवाई: वार्ड में सीवरेज की समस्या को लेकर तीन साल से चक्कर काट रहा कांग्रेसी पार्षद

SC गुरचैन के खिलाफ लगाया कांग्रेसी पार्षद ने वार्ड वासियों समेत धरना

जालंधर (अनिल वर्मा)। नगर निगम में कांग्रेस सरकार बहुमत से सत्ता में आई थी मगर शर्मनाक बात है कि बहुमत होने के बावजूद कांग्रेसी पार्षदों की ओर निगम प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है तथा अपने वार्ड का कोई भी काम करवाने के लिए कांग्रेसी पार्षदों को धरना प्रदर्शन करने जरूरत पड़ रही है।

वार्ड नंबर 76 के कांग्रेसी पार्षद लखबीर सिंह बाजवा आज वार्ड वासियों समेत नगर निगम दफ्तर पहुंचे और ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह के समक्ष जोरदार प्रदर्शन किया।

बाजवा ने कहा कि वार्ड नंबर 76 तथा 75 में पिछले 3 सालों से सीवरेज का गंदा पानी सड़कों पर ओवरफ्लो हो रहा है तथा इलाके की 100 से ज्यादा दुकानदारों का कामकाज पूरी तरह से ठप हो चुका है। हालात यहां तक बदतर हो चुके हैं कि सड़कों पर तीन-तीन फुट तक सीवरेज का गंदा पानी जमा हो जाता है।

इस समस्या की पिछले 3 सालों से SC गुरचैन सिंह को शिकायत की जा रही है मगर उन्होंने अभी तक इस समस्या का कोई हल नहीं निकाला।

वार्ड के पन्नू बिहार, राजन नगर, अनूप नगर तथा कई इलाकों में सीवरेज के गंदे पानी से बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। आज प्रदर्शन दौरान कांग्रेसी पार्षद लखबीर सिंह बाजवा ने ज्वाइंट कमिश्नर हरचरण सिंह को
चेतावनी देते हुए कहा कि SC गुरचैन सिंह को सस्पेंड किया जाए तथा 1 सप्ताह के भीतर समस्या को ठीक किया जाए वरना एक सप्ताह बाद दोबारा नगर निगम दफ्तर के बाहर पूरे वार्ड वासियों को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा।

Share