पति की पॉकेट में मिला कॉन्डम, फिर….

पति की पॉकेट में मिला कॉन्डम, फिर….

नई दिल्ली: यूके की महिला ने अपने पति से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. शादी के 17 साल बाद महिला का कहना है कि उसका पति अन्य महिलाओं में इंटरेस्टेड है. उसने बताया कि उसका पति सेक्स एडिक्ट था. हालांकि वो अब दावा करता है कि वो ठीक हो गया है, लेकिन वो अभी भी अजनबियों के साथ जुड़ने की कोशिश कर रहा है.

एक खबर के अनुसार, महिला को लगता है कि उसका पति उसके साथ संतुष्ट नहीं है. महिला ने बताया कि उनकी शादी को 17 साल हो चुके हैं. महिला 46 साल की है, वहीं उसका पति 44 साल का है. उन दोनों का 14 साल का एक बेटा भी है.

महिला ने बताया कि उसका पति सेक्स एडिक्ट है. शादी से पहले उसके कई महिलाओं के साथ संबंध थे. महिला को लगता है कि उसके पति ने उससे शादी भी इसी वजह से की. शादी के शुरू के दिनों में उसके पति ने उसे दो तीन बार धोखा दिया. लेकिन हर बार महिला ने उसे माफ कर दिया.

लेकिन पांच साल पहले महिला को उसके पति के बैग में कॉन्डम मिला. इसके बाद दोनों के बीच काफी झगड़ा भी हुआ. शख्स ने वादा किया कि ये फिर कभी नहीं होगा. लेकिन उसने ये नहीं बताया कि उसने ऐसा क्यों किया.

इसके बाद शख्स सेक्स एडिक्ट होने की परेशानी के लिए काउंसलिंग की. कई सालों तक उसका इलाज हुआ. महिला को लगा कि वो ठीक हो गया है. महिला ने कहा कि ‘इसके बाद भी मैंने उस पर नजर रखने की आदत कभी नहीं खोई और हाल ही में मैंने देखा कि उसने फिर से एस्कॉर्ट्स की तलाश शुरू कर दी है.’

महिला ने बताया कि उसका पति फिर से उसे धोखा देने वाला है. सेक्स की लत किसी भी अन्य लत की तरह है और अगर वो फिर से नियंत्रण से बाहर हो रही है, तो उसे आगे के इलाज की जरूरत है. उसने कहा कि जिस तरह शराबी बुरी भावनाओं को दूर करने और खुद को एक आराम देने के लिए शराब पीते हैं, वैसे ही सेक्स एडिक्ट सेक्स का करते हैं.

Share