सीबीआई के एसपी का आईकार्ड छीना…

सीबीआई के एसपी का आईकार्ड छीना…

रोहतक। दिल्ली से रोहतक अपनी भतीजी की शादी में आए सीबीआई के एसपी का आई कार्ड एक बोलेरो चालक ने छीन लिया और बोला मैं देखता हूं कौन सी पुलिस हो। एसपी ने आईएमटी थाने में युवक के खिलाफ छीना झपटी का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक रवि गंभीर, एसपी सीबीआई, निवासी रामा अपार्टमेन्ट सेक्टर 11 प्लाट नं 2, न्यू दिल्ली 75 ने अपनी शिकायत में बताया कि बुधवार को अपनी कार से रोहतक में भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए आए थे। साथ में भतीजा पराग गंभीर भी था। खरावड़ बाईपास के पास जब वे एक निजी होटल के सामने पहुंचे तो क्रॉसिंग पर एक बोलेरो आकर रुकी। कार और गाड़ी आपस में टकराने से बाल-बाल बच गई। इसके बावजूद बोलेरो चालक गाड़ी से नीचे उतरा और उनके साथ बदतमीजी करने लगा।

उसे समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन युवक नहीं माना। इसके बाद रवि गंभीर ने युवक से कहा कि मैं एसपी सीबीआई हूं। युवक ने आगे से आई कार्ड दिखाने को कहा। गंभीर के आई कार्ड दिखाने पर युवक ने कार्ड छीन लिया और बोला मैं देखता हूं कौन सी पुलिस हो। उसके साथ मौजूद युवक ने भी उसको समझाने का प्रयास किया लेकिन युवक नहीं माना और गाड़ी के बोनट पर तीन-चार मुक्के मारे। इसके बाद कार की चाबी वापस उनकी तरफ फेंक कर हिसार रोड की तरफ फरार हो गया। आरोपी गंभीर का आई कार्ड अपने साथ ले गया। आईएमटी थाना प्रभारी कुलदीप का कहना है कि बोलेरो चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 379ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। गाड़ी नंबर के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। जल्द उसे काबू कर लिया जाएगा।

Share