नरभक्षी वेटर ने मां को 1000 टुकड़ों में काट कुत्ते के साथ मिलकर खाया

नरभक्षी वेटर ने मां को 1000 टुकड़ों में काट कुत्ते के साथ मिलकर खाया

स्पेन। एक नरभक्षी मानव हैवान बन गया। इस शख्स ने पहले तो अपनी मां का कत्ल किया। इसके बाद उसने अपनी मां को हजार टुकड़ों में काट दिया और फिर उसे लंच बॉक्स में डालने के बाद ना केवल खुद खाया बल्कि अपने कुत्ते को भी खिलाया।

28 साल का एल्बर्टो सांचेज गोमेज एक बेरोजगार वेटर है और वो मैड्रिड में रहता है. सांचेज के घर जब पुलिस पहुंची थी तो 68 साल की उसकी मां मारिया गोमेज घर की बॉडी के कुछ हिस्से फ्रिज और प्लास्टिक बैग्स में मिले. रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोप साबित होने पर सांचेज को 15 साल की सजा हो सकती है।

इस घटना के बारे में पुलिस को पता चला जब मारिया गोमेज की एक दोस्त ने उनकी गुमशुदगी को लेकर चिंता जताई थी और पुलिस को इस मामले में जानकारी दी थी. पुलिस ने इसके बाद मारिया गोमेज के घर छानबीन की थी जहां सांचेज ने बेहद आराम से अपने जुर्म को कबूल कर लिया था।

जब पुलिस गोमेज के घर पहुंची तो सांचेज ने दरवाजा खोला था और कहा था कि हां मेरी मां यही मौजूद हैं लेकिन वो मर चुकी है। मैंने और मेरे कुत्ते ने उन्हें पूरी तरह से खा लिया है. पुलिस वाले सांचेज के बयान से शॉक में आ गए थे। पुलिस का कहना है कि सांचेज ने अपनी मां से बहस होने के बाद उसे मार डाला था।

सांचेज को अरेस्ट किया जा चुका है। इस शख्स ने अपने ट्रायल में बताया कि उसे टीवी देखते वक्त आवाजें आती थीं कि उसे अपनी मां को मार देना चाहिए. सांचेज ने मैड्रिड प्रोविंशियल कोर्ट को बताया कि ये आवाजें कभी-कभी पड़ोसियों, कभी सेलेब्स तो कभी टीवी से उसे आती थीं।

हालांकि गोमेज ने कहा कि उसे याद नहीं है कि कब उसने अपनी मां को मारने के बाद खाया है. पुलिस इस शख्स के अजीबगरीब बयान के बाद उसकी मानसिक स्थिति को लेकर अस्पताल में भी जांच करा रही है. सांचेज के साइकोलॉजिकल टेस्ट्स से ये पता लगाया जाएगा कि इस शख्स को कोई मानसिक बीमारी तो नहीं है।

Share