300 रुपए में एक घंटे के लिए मिलता था केबिन, रेस्टोरेंट में पुलिस ने मारा रेड, ऐसे हाल में मिले प्रेमी जोड़ें

300 रुपए में एक घंटे के लिए मिलता था केबिन, रेस्टोरेंट में पुलिस ने मारा रेड, ऐसे हाल में मिले प्रेमी जोड़ें

कटिहार. कहने को तो रेस्टोरेंट लेकिन अंदर होता था कुछ और खेल. पुलिस ने जब ऐसे रेस्टोरेंट में छापा मारा और अंदर घुसी तो वहां पर कस्टमर्स भी थे लेकिन वो खाने-पीने की बजाय किसी और काम में मशगूल थे और उनकी करनी ऐसी थी जिसे देखकर पुलिस वालों की भी आंखें शर्म से झुक गई. रेस्टोरेंट की आड़ में प्रेमी जोड़ों को जगह देने का यह मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया. पुलिस जब रेड के बाद निकली तो पकड़े गए लोगों को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी थी.

कैफेटेरिया और रेस्टोरेंट की आड़ में ये धंधा चलने का मामला बिहार के कटिहार से आया है.जहां पिछले कई दिनों से रंगीन महफ़िल सज रही थी. स्थानीय लोगों के विरोध और पुलिस की दी गई सूचना के बाद कटिहार नगर थाना पुलिस ने रेड किया और चार लोगों को हिरासत में लिया जिनसे पूछताछ की जा रही है. कटिहार नगर थाना क्षेत्र के दुर्गा स्थान चौक गामी टोला के इस रेस्टोरेंट सह कैफेटेरिया में दो लड़की को दो लड़कों के साथ स्थानीय लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया.

इसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई. एक संगठन से जुड़े हुए पवन पोद्दार ने बताया कि उन लोगों के पास यहां रंगीन महफिल सजने की खबर कई दिनों से थी. मामला सामने आने के बाद उन्हीं लोगों की सूचना पर पुलिस ने पूरे मामले की जांच की जिसमें मामला सही पाया गया. कैफेटेरिया सह रेस्टोरेंट के मालिक राम कदम को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

पकड़े गए आरोपी दोनों युवकों में से एक राहुल ने प्रति घंटा तीन सौ रुपया लेकर उन लोगों को अपने गर्लफ्रेंड के साथ बैठने की जगह उपलब्ध करवाने की बात को स्वीकारा है. पूरे मामले पर जांच के लिए पहुंची मुख्यालय डीएसपी रश्मि ने बताया कि दो लड़का, कैफेटेरिया मैनेजर और उनके स्टाफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जबकि दोनों लड़कियों से भी पूछताछ की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि फिलहाल इस घटना को सेक्स रैकेट का धंधा कहना जल्दबाजी होगा. पुलिस पूरे मामले में जांच के बाद ही कुछ साफ कर सकेगी.

Share