सलमान खान के लिए बुरी खबर!

सलमान खान के लिए बुरी खबर!

नई दिल्लीः सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ 26 नवंबर को रिलीज हुई। एक्शन और ड्रामा से भरपूर इस फिल्म का इंतजार फैंस को बेसब्री से था। सलमान खान ने फिल्म ‘अंतिम’ का जमकर प्रमोशन भी किया। ‘अंतिम’ को लेकर सलमान खान के साथ-साथ ट्रेड एनालिस्ट्स को भी अच्छी कमाई की उम्मीद थी। लेकिन यह फिल्म अपने पहले दिन बड़ा कलेक्शन करने में नाकाम हो गई है।

सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग को देखते हुए माना जा रहा था कि ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ सिनेमाघरों में दस्तक देते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया है। फैंस और क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिलने के बावजूद फिल्म की शुरुआत धीमी हुई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक, ‘अंतिम’ ने 4.25 से 4.50 करोड़ तक का कलेक्शन अपने ओपनिंग डे पर किया है। हालांकि माना जा रहा है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में सलमान खान एक सिख पुलिसवाले की भूमिका में हैं। इस फिल्म में पहली बार अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ काम किया है। आयुष ने ‘अंतिम’ में एक गैंगस्टर का रोल निभाया है। कोरोना महामारी के बाद यह सलमान खान की थियेटर लगने वाली पहली फिल्म है।

सलमान खान की फिल्म, ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। इस फिल्म टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने बॉलीवुड में एंट्री ली है। महिमा मकवाना की जोड़ी आयुष शर्मा के साथ जमी है। महेश मांजरेकर ने फिल्म का निर्देशन किया है। ट्विटर पर रिलीज के बाद फिल्म ‘अंतिम’ के खूब चर्चे हुए थे। फैंस को सलमान का रोल और अवतार काफी पसंद आया था।

Share