आज़ाद जर्नलिस्ट प्रेस क्लब रजि. पंजाब का गठन

आज़ाद जर्नलिस्ट प्रेस क्लब रजि. पंजाब का गठन

अशोक गोगना चेयरमैन, किशोर राजपूत प्रेसिडेंट नियुक्त

कपूरथला/चंद्र शेखर कालिया: प्रेस क्लब कपूरथला में एक विशेष मीटिंग का आयोजन किया गया। जिस में विभिन्न अखबारों के पत्रकार शामिल हुए। मीटिंग में पत्रकारिता संबंधी विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। इसी दौरान आज़ाद जर्नलिस्ट प्रेस क्लब (रजि.) पंजाब प्रेस क्लब की घोषणा की गई। जिसमें डाक्टर एच एस बावा को स्टेट मुख्य सरपरस्त, हरजीत सिंह को स्टेट चेयरमैन, डाक्टर तरलोचन सिंह तेज़ी को स्टेट प्रेजिडेंट, प्रिंसिपल रवि शर्मा को वाइस प्रेसिडेंट तथा रविन्द्र वर्मा को स्टेट जनरल सेक्टरी चुना गया।

इस दौरान कपूरथला से गुरबचन बांका को मुख्य सरपरस्त,अशोक गोगना को चेयरमैन, किशोर राजपूत को प्रेसिडेंट नरेश कद्द को सीनियर वाईस प्रेजिडेंट तथा सतपाल मल्होत्रा वाइस प्रेसिडेंट चुना गया और उन्हें कपूरथला यूनिट गठन के अधिकार दिए गए।

इस दौरान स्टेट प्रेसिडेंट तरलोचन तेज़ी व कपूरथला के प्रेजिडेंट किशोर राजपूत ने कहा है कि क्लब में किसी राजनीतिक पार्टी का हस्तक्षेप नहीं होगा और ना ही क्लब का राजनीतिकरन किया जायगा। पत्रकारों को फील्ड में आने वाली मुश्किलों का पहल के आधार पर समाधान किया जाएगा। और पूरे पंजाब में क्लब के यूनिट गठित किये जाएंगे। इस मौके सुखपाल हुंदल, अमनजोत वालिया, राजेश बबलू, बलजीत कांजली, हरचरण बहल, भूपिंदर नंदरा,बलदेव राज अटवाल के अतिरिक्त विभिन्न अखबारों के पत्रकार शामिल हुए।

Share