राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर एडीसी ने दिलाई शपथ

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर एडीसी ने दिलाई शपथ

ऊना/रोहित शर्मा: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर राजकीय महाविद्यालय ऊना में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता अतिरिक्त उपायुक्त ऊना अरिंदम चौधरी ने की। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने सभी को मतदान करने की शपथ भी दिलाई।

इस अवसर पर एडीसी ने कहा कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस का हर वर्ष आयोजन सभी नागरिकों को अपने राष्ट्र के प्रति कर्तव्य की याद दिलाता है। प्रत्येक नागरिक की मतदान प्रक्रिया में भागीदारी जरूरी है क्योंकि लोकतंत्र की मजबूती के लिए वोट डालना आवश्यक है। सभी को अपने मत का प्रयोग सोच समझकर करना चाहिए ताकि देश विकास के पथ पर आगे बढ़ सके। उन्होंने कहा कि स्वयं भी जागरूक मतदाता बनें और दूसरों को भी वोट डालने के लिए प्रेरित करें।

10 युवाओं के दिए मतदाता पहचान पत्र
कार्यक्रम के दौरान अरिंदम चौधरी ने 10 नए मतदाताओं को उनके मतदाता पहचान पत्र प्रदान किए। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया और एक स्किट का भी आयोजन किया गया।

मीना कुमारी को मिला बेस्ट बीएलओ पुरस्कार
इस अवसर पर कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र की बीएलओ मीना कुमारी को सर्वश्रेष्ठ बीएलओ के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
ये रहे उपस्थित
इस अवसर पर एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल, निर्वाचन तहसीलदार वीना कुमारी, नायब तहसीलदार संजय कुमार, राजकीय महाविद्यालय ऊना के प्रधानाचार्य डॉ. त्रिलोक चंद सहित निर्वाचन विभाग के अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।
क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में दिलाई मतदान की शपथ
राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में जिला कार्यक्रम अधिकारी डॉ. अजय अत्री ने सभी कर्मचारियों को मतदान की शपथ दिलाई। इस अवसर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी डॉ ऋचा कालिया, जन शिक्षा एवं सूचना अधिकारी शारदा सारस्वत, जिला स्वास्थ्य शिक्षक गोपाल कृष्ण, मेट्रन सुमन लता, दीक्षित प्रभा, बीसीसी समन्वयक कंचन माला सहित समस्त अस्पताल का स्टाफ उपस्थित रहा।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *