आरोपः पुलिस ने राहुल गांधी से की धक्का-मुक्की, जमीन पर गिरे

आरोपः पुलिस ने राहुल गांधी से की धक्का-मुक्की, जमीन पर गिरे

हाथरसः उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई हैवानियत को लेकर पूरे देश में बवाल है। वहीं योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। ऐसे में गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिल बुलगाड़ी गांव जा रवाना हुए, लेकिन उन्हें यमुना एक्सप्रेस वे पर रोक दिया गया है। प्रशासन ने उन्हें आगे जाने की अनुमति नहीं दी है। ऐसे में दोनों नेता पैदल ही हाथरस के लिए मार्च कर रहे हैं। 142 किलोमीटर पैदल चलकर राहुल और प्रियंका पीड़िता के घर पहुंचेंगे।

राहुल-प्रियंका का काफिला नोएडा पहुंच गया है। हालांकि अब तक नोएडा तक पुलिस ने उनके काफिले को नहीं रोका । उनके जाने से पहले हाथरस के सभी बॉर्डर को सील कर दिया गया है और इलाके में धारा 144 लगा दी गई है। वहीं पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, राहुल गांधी और प्रियंका सुबह 11 बजे के करीब हाथरस के लिए रवाना हो सकते हैं। राहुल और प्रियंका के आने की सूचना पर यूपी पुलिस अलर्ट पर है। कहा जा रहा है कि दोनों को डीएनडी पर ही रोका जा सकता है।

इस बारे में एसपी विक्रांत वीर ने बताया है कि उन्हें राहुल और प्रियंका के आने की उनके प्रोटोकॉल के तहत कोई जानकारी नहीं मिली है। सीमाएं सील है। किसी को हाथरस की तरफ नहीं आने दिया जाएग, क्योंकि राजनीतिक एलिमेंट्स की वजह से भीड़ बढ़ सकती है। लॉ एंड आर्डर बिगड़ने की आशंका को देखते हुए उन्हें सीमाओं पर ही रोका जाएगा।

Share