हिमाचल के इस सैलून (Saloon) में हुआ बड़ा कारनामा…

हिमाचल के इस सैलून (Saloon) में हुआ बड़ा कारनामा…

हमीरपुर। हिमाचल के एक सैलून (Saloon) में बड़ा कारनामा हुआ है। हमीरपुर जिला के गांधी चौक पर एक सैलून में काम करने वाली एक लड़की ने अचानक नौकरी छोड़ दी लेकिन जब उस लड़की के बॉयफ्रैंड को इसका पता चला तो वह आपे से बाहर हो गया, जिसके चलते शनिवार को सैलून (Saloon) में पहुंचकर उसने करीब 1 घंटे तक हंगामा किया। इस दौरान गांधी चौक पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

ये भी पढ़ेंः Himachal: शिमला NH से जाने की सोच रहे हैं तो पहले पढ़ें ये खबर..

Himachal Saloon

वहीं इस मामले की सूचना किसी ने पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक हंगामा करने वाला लड़का वहां से जा चुका था। सैलून के मालिक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि काफी दिनों से उक्त लड़का उनके फेसबुक पेज पर सैलून के स्टाफ के बारे में जानकारियां ले रहा था और और सैलून के बारे में गलत-गलत लिख रहा था।

ये भी पढ़ेंः फिर चर्चा में आई Esha Gupta, देखें Hot तस्वीरें

शनिवार सुबह ही वे सैलून की ऊपरी मंजिल पर पहुंच गया और हंगामा करने लगा तथा इस दौरान उसने उनके साथ मारपीट के साथ बदसलूकी भी की। इससे उनकी व उनके सैलून की बदनामी भी हुई है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले सैलून से एक लड़की काम छोड़ कर चली गई थी तथा उक्त लड़का बार-बार उसे अपनी गर्लफ्रैंड बता रहा था।

ये भी पढ़ेंः ऑटो किराया के संबंध में आदेश जारी

एएसपी हमीरपुर विजय सकलानी ने बताया कि इस मामले में पुलिस मौके पर भेज दी है और हंगामा करने वाले लड़के के खिलाफ सैलून के मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। उधर, स्थानीय दुकानदारों ने उक्त घटना की निंदा की है और ऐसी घटना दोबारा न हो, इसके लिए भी पुलिस से गांधी चौक पर पुलिस कर्मी तैनात करने की मांग की है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *