पंजाबः अब Sidhu Moose Wala के घर आएगी खुशियां

पंजाबः अब Sidhu Moose Wala के घर आएगी खुशियां

मानसाः अगर आप भी सिधूमूसेवाला के फेन्स है तो आप  के लिए खुशखबरी है।  बता दे कि दिवंगत पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ ​​​​सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह सिद्धू के घर खुशियां दस्तक देने वाली हैं, क्योंकि उनकी मां चरण कौर अगले महीने एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। यही वजह है कि वह पिछले कई महीनों उन्हें काफी कम देखा गया है और हर रविवार को अपने बेटे के फैन्स से भी नहीं मिल रहे हैं। इस बात की पुष्टि दिवंगत सिंगर के पिता ने की है। बता दे कि सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसकी हत्या के बाद उसके बुजुर्ग माता-पिता बिलकुल अकेले रह गए थे।

इसके चलते उनकी मां चरण कौर आई.वी.एफ. के माध्यम से गर्भवती हो गई जब मीडिया ने गायक के चाचा चमकौर सिंह सिद्धू से संपर्क किया तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि हम भगवान के शुक्रगुजार हैं कि हमारे आंगन में जल्द नई खुशियां दस्तक देने वाली है। बता दें कि 29 मई 2022 को विश्व प्रसिद्ध सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की मानसा के पास जवाहरके गांव में अंधाधुंध गोलीबारी कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

आईवीएफ (IVF) का मतलब इन विट्रो फर्टिलाइजेशन होता है। जब शरीर अंडों को निषेचित करने में विफल रहता है, तो उन्हें प्रयोगशाला में निषेचित किया जाता है। इसलिए इसे आईवीएफ कहा जाता है। एक बार जब अंडे निषेचित हो जाते हैं, तो भ्रूण को मां के गर्भाशय में स्थानांतरित कर दिया जाता है। आईवीएफ प्रक्रिया में शुक्राणु और अंडे का मिश्रण शामिल होता है। यह आमतौर पर एक डिश में तब तक होता है जब तक कि निषेचन नहीं हो जाता। हालांकि, आईवीएफ एक जटिल प्रक्रिया हो सकती है। इसलिए, विभिन्न मानदंडों की जांच करना महत्वपूर्ण है।