14 साल के लड़के ने दिया दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम

14 साल के लड़के ने दिया दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम

वाशिंगटन। अमेरिका के फ्लोरिडा से मर्डर का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक 14 साल के लड़के ने 13 साल की लड़की को मार दिया। लड़के ने लड़की को करीब 114 बार चाकू मारा। उसने तब तक चाकू से वार किए जब तक वह खुद थक नहीं गया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़का और लड़की दोनों पहले दोस्त थे। लड़की चीयरलीडर भी थी। फिर अचानक लड़के ने उसे मारने का प्लान बना लिया। उसने अपने कुछ दोस्तों को इस बारे में बताया लेकिन यह नहीं बताया था कि वह किसे मारना चाहता है।

जून के पहले सप्ताह में मौक़ा पाते ही लड़के ने लड़की के शरीर पर 114 बार चाकू से वार किया, जिसके बाद लड़की की मौत हो गई। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पता चला कि लड़की को आखिरी बार लड़के के साथ ही देखा गया था। लड़के को गिरफ्तार किया गया और उसने अपना जुर्म कबूल किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, जांच करने वाले अधिकारियों ने बताया कि लड़की का शव लड़के के घर के पास मिला, इसके अलावा पास के ही तालाब के किनारे एक चाकू भी मिला है। ऐसा माना जा रहा है कि इसी चाकू से लड़के ने लड़की की हत्या की है।

फिलहाल, अदालत ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। सेंट जॉन्स काउंटी में स्टेट अटॉर्नी के कार्यालय ने गुरुवार को ग्रैंड जूरी के जरिए लड़के को प्रथम श्रेणी की हत्या के आरोप में आरोपी करार दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि फूसी को आजीवन कारावास की सजा हो सकती है।

फ्लोरिडा के अटॉर्नी आरजे लारिजा ने मामले पर बताया कि यह मामला व्यस्क अदालत को देना ना केवल सही है बल्कि एकमात्र विकल्प भी है। अब जबकि लड़के की सजा तय होने वाली है, उसके दोस्त डरे हुए हैं। वहीं लड़की के माता-पिता भी इस घटना से सहमे हुए हैं।

एक चौंकाने वाली बात यह भी है कि रिपोर्ट में इस बात का जिक्र नहीं है कि लड़के ने आखिर लड़की को क्यों मार दिया। जब जांच में लड़की के शरीर पर 114 घाव की बात सामने आई तो सब हैरान रह गए।

Share