14.43 ग्राम चिट्टे सहित दो युवक गिरफ्तार, पुलिस से भागते हुए दो मंजिला मकान से लगाए लगाई छलांग, टांगों में हुआ फ्रैक्चर

14.43 ग्राम चिट्टे सहित दो युवक गिरफ्तार, पुलिस से भागते हुए दो मंजिला मकान से लगाए लगाई छलांग, टांगों में हुआ फ्रैक्चर

ऊना/सुशील पंडित: जिला ऊना पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ छेड़े अभियान में वीती रात दो युवकों को चिट्टे सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को गांव वसदेहडा में जब पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका तो उन्होंने मोटरसाइकिल साइड में खड़ा करके भागते हुए एक मकान की छत पर दूसरी मंजिल पर जा चढ़े,तथा पीछे आ रही पुलिस को देखते हुए उन्होंने छत से छलांग लगा दी जिससे उन्हें गंभीर चोटें आई हैं ।पुलिस ने दोनों युवकों को उसके बाद गिरफ्तार किया हुआ है और उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में दाखिल करवाया गया है पुलिस ने दोनों आरोपियों से 14.43 ग्राम चिट्ठा बरामद किया है पुलिस के अनुसार वसदेहडा में दो युवकों को चिट्ठे के साथ गिरफ्तार किया गया है।

आरोपित युवकों की पहचान विशाल चंदेल निवासी मैहतपुर व जितेंद्र कुमार निवासी वसदेहडा के रूप में हुई है हालांकि दोनों भागने में कामयाब नहीं हो पाए परन्तु घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगाने पर उनकी टांगों में फैक्चर हुआ है । और क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचाराधीन है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों के विरुद्ध मादक द्रव्य अधिनियम के तहत थाना ऊना में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Share