ब्यूटी कॉन्टेस्ट मंच पर हंगामा, विजेता घायल

श्रीलंका। एक सौंदर्य प्रतियोगिता के दौरान मंच पर ही हंगामा मच गया और विजेता को सिर पर चोट लग गई। मिसेज़ श्रीलंका नाम की इस प्रतियोगिता में पुष्पिका डी सिल्वा विजेता चुनी गईं। रविवार को हुए इस समारोह को श्रीलंका के सरकारी टीवी चैनल पर दिखाया जा रहा था। मगर मंच पर मौजूद पिछली विजेता कैरोलाइन जूरी ने ये कहते हुए उनका ताज छीन लिया कि उन्हें ये ख़िताब नहीं दिया जा सकता क्योंकि वो तलाकशुदा हैं। इस घटना का वीडियो काफ़ी शेयर किया जा रहा है।

कैरोलाइन ने दर्शकों से कहा, ”प्रतियोगिता का एक नियम है जो उन महिलाओं को रोकता है जो तलाकशुदा हैं, इसलिए मैं ये ताज दूसरे नंबर की प्रतियोगी को दे रही हूं।” ये कहते हुए उन्होंने डी सिल्वा के सिर से ताज उतारा और पास में खड़ी दूसरे नंबर की प्रतियोगी को पहना दिया। इस घटना के बाद डी सिल्वा रोते हुए मंच से चली गईं। जूरी ने डी सिल्वा के सिर से ताज उतारा और पास में खड़ी दूसरे नंबर की प्रतियोगी को पहना दिया।

पुष्पिका डी सिल्वा ने एक फ़ेसबुक पोस्ट में ये भी बताया कि इस घटना के बाद सिर की चोटों के इलाज के लिए अस्पताल गई थीं। उन्होंने साथ ही लिखा है कि वो अपने साथ हुए “अनुचित और अपमानजनक” व्यवहार के ख़िलाफ़ कानूनी रास्ता अपनाएंगी।

About the author