Encounter News
Encounter News
Monday, July 13, 2020 Search Search YouTube Menu

फिल्म इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका, इस नामी डायरेक्टर का निधन

Breaking News in Hindi

नई दिल्ली: मलयालम फिल्मों के निर्देशक और पटकथा लेखक केआर सचिदानंदन (KR Sachidanandan) उर्फ सैकी का निधन हो गया है. 48 साल के निर्देशक ने गुरुवार को आखिरी सांस ली. कार्डियक अरेस्ट उनके निधन का कारण रहा. सैकी त्रिशूर के एक निजी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे थे. डॉक्टर्स के मुताबिक केआर सचिदानंदन ने हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी कराई थी जिसके कुछ घंटे बाद ही उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और उनका निधन हो गया.

मलयालम फिल्मों से जुड़े केआर सचिदानंदन उर्फ सैकी के सहयोगियों ने उनके निधन पर शोक जताया है. बताया ये भी जा रहा है कि सैकी को मस्तिष्क से जुड़ी बीमारी भी थी. वो दूसरी बार अपना हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी कराने जा रहे थे जिसके दौरान उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया. केआर सचिदानंदन ने कई शानदार फिल्मों का निर्देशन और पटकथा लिखी है. ‘चेट्टियार’, ‘शर्लक टॉम्स’, ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ जैसी फिल्मों का वो निर्देशन कर चुके हैं. साल 2015 में उन्होंने फिल्म ‘अनारकली’ से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था.
आपको बता दें इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबरें आ रही हैं. बॉलीवुड से जहां इरफान खान ( Irrfan Khan ), ऋषि कपूर, वाजिद खान और फिर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने हर किसी को सदमे में डाल दिया तो वहीं साउथ फिल्मों के स्टार चिरंजीवी सरजा के निधन ने भी फैंस को दुखी कर दिया और अब मलयालम फिल्मों के निर्देशक केआर सचिदानंदन के निधन की खबर आ गई.
साल 2020 में जहां एक तरह कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है, तो वहीं फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक आ रहीं बुरी खबरों ने भी फैंस का निराश कर दिया है.