Encounter News
Encounter News
Thursday, January 28, 2021 Search Search YouTube Menu

फुटबॉल की दुनिया पर राज करने वाले खिलाड़ी का निधन..

नई दिल्ली। फुटबॉल की दुनिया पर राज करने वाले अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी ने कहा है कि जिसका नाम डिएगो माराडोना है, वह कभी मर नहीं सकता क्योंकि डिएगो नाम अमर है. मेसी ने यह बात अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखी।

मेसी अपने देश के महानतम फुटबाल खिलाड़ी डिएगो माराडोना को याद कर रहे थे। माराडोना का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से ब्यूनस आयर्स में निधन हो गया। वह 60 साल के थे। मेसी ने अपने पोस्ट में कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह माराडोना के साथ एक समारोह में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

मेसी ने अपने संदेश में लिखा, ‘अर्जेंटीना के सभी लोगों और फुटबॉल के लिए बहुत ही दुखद दिन. वह हमें छोड़कर चले गए, लेकिन वह ज्यादा दूर नहीं जा सकते, क्योंकि डिएगो अमर हैं. मैं उस महान इंसान के साथ बिताए गए सभी अच्छे पलों को याद करते हुए उनके परिजनों के साथ अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। रेस्ट इन पीस’।

डिएगो माराडोना के निधन से फुटबॉल जगत शोक में है। महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने माराडोना को जादूगर बताते हुए कहा कि वह काफी जल्दी दुनिया से चले गए.
रोनाल्डो ने ट्वीट किया, ‘आज मैंने अपने एक अच्छे दोस्त को अलविदा कह दिया और विश्व ने एक महान जिनियस को. विश्व के सर्वकालिक महान जादूगर. वह जल्दी चले गए, लेकिन अपने पीछे एक विरासत छोड़ गए और एक ऐसा शून्य, जिसे कभी नहीं भरा जा सकता. ईश्वर आपकी आत्म को शांति दे. आप कभी नहीं भुलाए जा सकते।