Encounter News
Encounter News
Sunday, January 17, 2021 Search Search YouTube Menu

Taarak mehta ka ulta chashma: गोकुलधाम सोसायटी छोड़कर गए पोपटलाल…

नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों कोरोना वायरस और लॉकडाउन से जुड़ा प्लॉट दिखाया जा रहा है। शो में चल रहे प्लॉट में दिखाया जा रहा है कि पत्रकार पोपटलाल की नौकरी चली गई है। वो जहां काम (तूफान एक्सप्रेस) करते थे, वो प्रेस बंद हो गई है। नौकरी जाने की वजह से पोपटलाल काफी हताश हो गए थे। लेकिन उन्होंने हिम्मत जुटाई और पॉजिटिव रहते हुए, नई नौकरी ढूढ़ने लगे। इसी बीच अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है।

इस प्रोमो में तारक मेहता एक लेटर पढ़ते हैं, जिसमें लिखा होता है मेरे प्यारे गोकुलधाम वासियों, मेरी वजह से आप सबको बहुत तकलीफ हुई है। मैं गोकुलधाम छोड़कर जा रहा हूं। मेरी चिंता मत करना आपका अपना पोपटलाल। ये सुनकर सभी शॉक्ड हो जाते हैं। इस प्रोमो को शेयर करते हुए सोनी सब के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा गया- पोपटलाल ने छोड़ा गोकुलधाम का साथ. क्या हुआ ऐसा?

बता दें कि पोपटलाल नई नौकरी के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं. वो हर तरह का काम करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने गैराज में मैकेनिक, जेठालाल की दुकान में नौकरी, सब्जी बेचने का काम और फिर माधवी के साथ अचार-पापड़ के बिजनेस में पार्टनरशिप हर तरह की चीज करने की कोशिश और उसके बारे में सोच रहे हैं।

बुधवार के एपिसोड में दिखाया गया कि पोपटलाल माधवी के अचार-पापड़ की डिलीवरी करने के लिए निकले हैं। हालांकि, वो समय पर वहां पहुंच नहीं पाते, जिसकी वजह से माधवी को नुकसान उठाना पड़ता है। भिड़े इससे काफी नाराज हो जाता है। अब देखना मजेदार होगा कि आने वाले एपिसोड्स में पोपटलाल की इस कहानी में क्या नया मोड़ आता है।