Encounter News
Encounter News
Monday, July 13, 2020 Search Search YouTube Menu

सुशांत सिंह राजपूत के पिता की बिगड़ी तबीयत, पटना रवाना

मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत खबर फैंस और इंडस्ट्री के लिए तगड़ा झटका लेकर आई. वहीं सुशांत के परिवार को तो ये खबर पूरी तरह तोड़ गई. जबसे बेटे के आत्महत्या करने की खबर आई है तबसे सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह खुद का संभाल ही नहीं पा रहे हैं. सुशांत की फैमिली उनके अंतिम संस्कार के लिए मुंबई आई थी, लेकिन हाल ही में उनते पिता से जुड़ी बेहद चिंता जनक खबर आई है. बताया जा रहा है सुशांत के पिता केके सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी है.
सुशांत के निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को पटना नही लाया गया, बल्कि उनका पूरा परिवार मुंबई पहुंचा और यहीं उनका अंतिम संस्कार किया गया. अब टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की तबीयत मंगलवार सुबह अचानक खराब हो गई. वो इतने गहरे सदमे में हैं कि बार-बार बेहोश हो जा रहे हैं. दिन-ब-दिन बिगड़ती तबीयत दो देखते हुए उन्‍हें पटना के लिए रवाना किया गया है.
इस रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि सुशांत के पिता अपने परिवार के एक के एक सदस्‍य के साथ से पटना के लिए निकल गए हैं. उनके पिता की अनुपस्थिति में मुंबई में होने वाली शोकसभा को अभी के लिए स्‍थगित कर दिया गया है. फिलहाल, सुशांत के परिवार की ओर से इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. ऐसे में हम इन खबरों की पुष्टि नहीं कर सकते. हम प्रार्थना करते हैं कि भगवान सुशांत के पिता को हिम्मत दे और उनकी सेहत जल्द ठीक हो जाए.