Encounter News
Encounter News
Thursday, June 4, 2020 Search Search YouTube Menu

सलमान खान ने फिर दिखाया बड़ा दिल, अब किया ये काम

मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) ने लोगों को घरों में कैद किया हुआ है. ऐसे में सबसे ज्यादा परेशान मजदूर वर्ग है, जो रोज कमाता और खाता है. बॉलीवुड सेलेब्स लगातार ऐसे लोगों के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) उन सेलेब्स में शामिल हैं, जो लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद हो या भूखों का पेट भरने के लिए राशन की व्यवस्था करनी हो.

बॉलीवुड के मोस्ट वॉटेंड भाई सलमान खान इस मुश्किल घड़ी में लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. एक बार फिर से गरीबों के लिए सलमान खान मसीहा बनकर आए. उन्‍होंने अब Being Haangryy नाम से फूड ट्रक की शुरुआत की है, जो जरूरमंदों तक पहुंचकर उनकी मदद करेेगा.
सलमान खान (Salman Khan) कोरोना की मुश्किल घड़ी में देश के हर नागरिक के साथ खड़े हैं. अलग-अलग तरीके से लोगों की मदद कर रहे सलमान ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया. उन्‍होंने Being Haangryy नाम से फूड ट्रक की शुरुआत की है, जो हर भूखे तक राशन आदि पहुंचाने में मदद करेगा. सलमान के इस कदम की लोग सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे हैं.
एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फूड ट्रक पर Being Haangryy लिखा हुआ और इससे जुड़े कर्मचारी लाइन में लगे आम लोगों को एक-एक कर राशन का जरूरी सामान बांट रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में यह ट्रक मुंबई के खार रोड स्थित स्‍टेशन के बाहर खड़ा दिख रहा है.
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सलमान के फॉर्महाउस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो खुद बैलगाड़ी, ट्रैक्टर पर जरूरतमंदों के लिए सामान लादते दिखाई दे रहे हैं. इतना हीं नहीं उनके साथ उनका परिवार भी लोगों के लिए राशन सामग्री को ट्रैक्टर पर चढ़ाने में मदद करते दिखाई दिया था. वीडियो में सलमान सामान के पैकेट भरते नजर आए थे. इतना ही नहीं सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो साझा कर जैकलीन फर्नाडिज और यूलिया वेंतूर के अलावा कई और लोगों को इसमें सहयोग करने के लिए शुक्रिया कहा था

2,149 Views