Encounter News
Encounter News
Thursday, January 28, 2021 Search Search YouTube Menu

पंजाबः 3 बच्चों के पिता ने नाबालिगा को बनाया हवस का शिकार

लुधियाना। साउथ सिटी पुल के पास बर्गर की रेहडी लगाने वाले तीन बच्चों के पिता ने आठवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म कर दिया, जिससे वह छात्रा गर्भवती हो गई। अब थाना पीएयू पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नाबालिग को डरा धमका कर दुष्कर्म तथा पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। वीरवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया गया।

आरोपी की पहचान गांव बाड़ेवाल अवाणा निवासी शिव शंकर के रूप में हुई। पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर आराेपित के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी आठवीं कक्षा में पढ़ती है। पिछले एक-दो दिन से वह लगातार उल्टियां कर रही थी। इसके चलते 24 नवंबर को वह उसे अस्पताल में चेकअप करवाने के लिए ले गए।

जहां डाक्टर ने जांच के बाद बताया कि वह गर्भवती है। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि वह अक्सर बर्गर खाने के लिए जाया करती थी। 12 अक्टूबर के दिन जब वह उसके पास बर्गर खाने के लिए गई तो वह उसे बहला-फुसला कर पास वाले एक खाली प्लाट में बने कमरे के अंदर ले गया। जहां उसने उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ दुष्कर्म किया। मनजिंदर कौर ने बताया कि नाबालिगा का मेडिकल टेस्ट करवा लिया गया है। आरोपित शादीशुदा और तीन बच्चों का पिता है। मगर उसका परिवार उत्तर प्रदेश स्थित उसके मूल गांव में रहता है।