Encounter News
Encounter News
Monday, July 13, 2020 Search Search YouTube Menu

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केसः लोकगायक ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप, कही ये बात

पटनाः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में हर रोज नए-नए दावे किए जा रहे हैं। बिहार के इस अभिनेता की मौत को भाई-भतीजाबाद और बॉलीवुड में कुछ खास स्टॉर्स के एकाधिपत्य को जोड़कर देखा जा रहा है। इसी बीच बिहार के लोकगायक सुनील छैला बिहारी ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेता सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुनील छैला बिहारी ने यूट्यूब पर वीडियो संदेश जारी कर आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत को पिछले एक महीने से धमकियां मिल रही थी। उन्होंने आरोप में कहा है कि पिछले कुछ महीने से सुशांत सिंह राजपूत बहुत परेशान चल रहे थे। लगतार धमकियां मिलने की वजह से सुशांत सिंह राजपूत परेशान थे। धमकियों का आलम यह था कि वह लगातार अपना मोबाइल सिम कार्ड बदल रहे थे। सुशांत ने एक महीने में करीब 50 बार सिम कार्ड चेंज किया था।
सुनील छैला बिहारी ने आरोप लगाया कि सिम कार्ड बदलने के बाद भी धमकियों का आना बंद नहीं हुआ। लोकगायक का आरोप है कि सुशांत के दोस्त संदीप सिंह हर बार नए सिम कार्ड का नंबर धमकी गैंग यानी सलमान खान एंड गैंग को बता देते थे। इसके बाद सलमान खान अपने गुंडों के माध्यम से सुशांत को कॉल करके धमकियां दिलवाते थे। इसी वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की या हत्या हुई। इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।
हालांकि, मौनी राय ने इसे शेयर करते हुए केवल Remember लिखा है, लेकिन इसके साथ ढेर सारे डॉट्स और ब्लैक हार्ट भी हैं, जिससे साफ पता चलता है कि उनके पास कहने को बहुत कुछ है, लेकिन अब इसका कोई फायदा नहीं।
बता दें कि मौनी और सुशांत कभी छोटे या बड़े पर्दे पर साथ नजर नहीं आए, लेकिन ये तस्वीरें इस बात की गवाह हैं कि उनकी बॉन्डिंग कभी अच्छी थी।
बता दें कि सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी जगत से की थी। उन्होंने एकता कपूर के टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ से इंडस्ट्री में डेब्यू किया, लेकिन पॉप्युलैरिटी ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली। इसके बाद साल 2013 में फिल्म ‘काई पो चो’ से बॉलिवुड का सफर शुरू किया। बता दें कि सुशांत ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई वाले घर पर खुदकुशी कर ली।