Encounter News
Encounter News
Thursday, January 28, 2021 Search Search YouTube Menu

प्रो. राम कुमार ने सलोह में पुली के निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया

ऊना/सुशील पंडित: एचपीएसआईडीसी उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने आज सलोह खड्ड पर 20 लाख रुपए की लागत से बनने वाली पुली के निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। प्रो. राम कुमार ने विभाग के अधिकारियों को इस पुली की दो महीने में पूरा करने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि बरसात के दिनों में खड्ड में पानी आने की वजह से हरिजन बस्ती के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता था, लेकिन अगली बरसात से पहले यह पुली बनकर तैयार होगी, जिससे लोगों की समस्या दूर होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में राज्य में एक संवेदनशील सरकार कार्य कर रही है। जय राम ठाकुर जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं तथा आम आदमी की दिक्कतों को उन्होंने बड़े नजदीक से देखा व महसूस किया है, इसलिए प्रदेश का नेतृत्व मिलने के बाद प्रदेश सरकार आम आदमी को ध्यान में रखकर फैसले ले रही है तथा योजनाएं बनाई जा रही है। प्रदेश सरकार अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति की सेवा करना चाहती है तथा उसे सरकार की योजनाओं का लाभ प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है।
इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष रविंद्र जसवाल, महामंत्री नरेंद्र राणा, उप प्रधान सलोग परमजीत, एसडीओ पीडब्ल्यूडी राजेश पाठक, अनिल लवली, सुरेश, सुभाष, अश्विनी तथा रिंकू सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।