Encounter News
Encounter News
Thursday, February 25, 2021 Search Search YouTube Menu

पांवटा क्षेत्र में उद्योगपतियों की सुविधाओं से संबंधित समस्याओं का शीघ्र होगा समाधानः सुखराम

पांवटा साहिब/सुशील पंडित। पांवटा क्षेत्र में स्थापित उद्योगो के मालिको की मूलभूत सुविधाओं से सम्बंन्धित समस्याओं का निराकरण समयबद्ध किया जाएगा। यह उद्गार ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने गत सांय गोदपुर में चेम्बर ऑफ कामर्स के पदाधिकारियों की समस्याओं के समाधान के लिए आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए व्यक्त किए।

उन्होने कहा कि शीघ्र ही पांवटा साहिब मे उद्योगपतियों की विद्युत सम्बन्धी समस्याओं के निराकरण के लिए एक शिकायत कक्ष स्थापित किया जाएगा जो हर समय शिकायतों के समाधान के लिए तत्पर रहेगा। उन्होने कहा कि कोरोना महामारी के कारण उद्योगो का कार्य प्रभावित हुआ है, जिससे उभरने के लिए प्रदेश सरकार हर सम्भव प्रयास कर रही है।
उन्होने कहा कि पांवटा साहिब के संतोषगढ़ में 10 करोड़ की लागत से 33 के.वी का सब स्टेशन स्थापित किया जा रहा है जिसका निर्माण कार्य आगामी 6 माह के भीतर पूरा किया जाएगा। बाता मण्डी में भी कम वोल्टेज की समस्या के लिए सब स्टेशन स्थापित करने के अतिरिक्त रामपुरघाट में स्थापित सब स्टेशन की क्षमता भी बढाई जाएगी। उन्होने कहा कि उद्योग नगरी पांवटा साहिब में उद्योगो को आ रही विद्युत सम्बन्धी समस्याओं का समाधान आगामी 1 वर्ष के भीतर कर दिया जाएगा।

इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश चेम्बर ऑफ कामर्स पांवटा साहिब के अध्यक्ष सतीश कुमार गोयल ने मुख्यअतिथि का स्वागत किया तथा पांवटा के उद्योगपतियों को आ रही विभिन्न समस्याओ से उन्हें अवगत करवाया।

इस मौके पर अधीक्षण अभियन्ता राज्य विद्युत बोर्ड मनदीप सिंह, महाप्रबन्धक जिला उद्योग केन्द्र नाहन ज्ञान चौहान, अधीशाषी अभियन्ता राज्य विद्युत बोर्ड दर्शन सिंह, भाजपा मण्डल अध्यक्ष पांवटा अरविन्द गुप्ता के अतिरिक्त चेम्बर ऑफ कामर्स के पदाधिकारी एवं विभिन्न उद्योगो के उद्योगपति भी उपस्थित थे।