Encounter News
Encounter News
Tuesday, March 2, 2021 Search Search YouTube Menu

Priyanka Chopra की मैनेजर ने किया खुलासा- बोली, बॉलीवुड में कई लोग…

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर अंजुला अचारिया ने एक्ट्रेस के बारे में कई अहम खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अंजुला ने बताया कि जब वह प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर बनने जा रही थीं, तभी कई लोग उनके खिलाफ थे।” अंजुला ने बताया कि भारत भी कई लोग थे जो प्रियंका को पसंद नहीं करते थे।” बता दें कि अंजुला हॉलीवुड में प्रियंका के प्रोजेक्ट्स संभाल रही हैं।

अंजुला ने बताया कि लोगों की बातें सुनकर उन्हें बेहद दुख होता था। उन्होंने एक घटना का भी जिक्र किया। अंजुला ने बताया कि वे न्यूयॉर्क में अपनी दोस्त मनीष गोयल के घर डिनर के लिए गई थीं। वहां मौजूद कुछ लोगों ने उनसे कहा कि वह प्रियंका के पीछे अपना वक्त बर्बाद ना करें और किसी और सेलिब्रिटी की मैनेजर बनें। अंजुला ने आगे कहा, “एक समय मन में सवाल उठा कि क्या मैं सचमुच प्रियंका से दूरी बना लूं, लेकिन मैंने अपना इरादा बदला। मैंने जब प्रियंका की आंखों में देखा तो मुझे यकीन हुआ कि वो बहुत कुछ करना चाहती है। वो सभी बाधाओं को तोड़ने वाली है। वो सचमुच काफी मेहनती है और मुझे लगता है कि वो अपने काम के प्रति हमेशा ईमानदार रहना पसंद करती है।”

प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड करियर के शुरुआती दिनों में कुछ बुरे अनुभवों से गुजरना पड़ा था। एक गीत की शूटिंग के दौरान एक डायरेक्टर ने उनसे अपने फैंटी दिखाने के लिए कहा ताकि ऑडियंस को अट्रैक्ट किया जा सके। एक डायरेक्टर ने उनसे ब्रेस्ट इनहैंसमेंट सर्जरी करवाने और ‘प्रपोर्शंस’ ठीक करने के लिए कहा था। इस किताब में प्रियंका ने अपनी जिंदगी के उन किस्सों को ब्यान किया है जो उनके लिए मुश्किल भरे थे। एक किस्सा बताते हुए कहा, “एक डायरेक्टर ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी कराने की सलाह दी थी।”

उन्होंने कहा कि, “मैं उनसे काम के सिलसिले को लेकर मिलने पहुंची थी। कुछ मिनटों की बातचीत के बाद उन्होंने मुझे खड़े होकर अपने आपको घूम कर दिखाने को कहा। मैंने किया, उन्होंने मुझे काफी देर घूरा और कहा कि अगर एक्ट्रेस बनना चाहती हो तो शरीर के कुछ हिस्सों की प्लास्टिक सर्जरी करानी चाहिए। उन्होंने मुझे मेरे स्तन, जबड़ा और बट की सर्जरी कराने को कहा।”

उन्होंने बताया कि उनके मैनेजर ने भी डायरेक्टर की इस बात पर हां में हां मिलाई। जिसके बाद मैंने अपने मैनेजर से भी रास्ता अलग कर लिया।”

इसके अलावा उन्होंने अपने और अपने पति निक जोनस के बीच उम्र के फर्क में बात करते हुए कहा कि निक के साथ उनका रिश्ता एडवेंचर वाला रहा है। एक दूसरे की पसंद ना पसंद को समझा है। उन्होंने आगे कहा कि निक और उनके बीच उम्र को लेकर कभी किसी तरह की परेशानी नहीं हुई। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने ‘अनफिनिश्ड’ नाम की एक किताब लिखी है।