Encounter News
Encounter News
Saturday, September 26, 2020 Search Search YouTube Menu

अब बॉलीवुड के इस एक्टर को हुआ कोरोना

मुंबई: कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूरी दुनिया में लाखों लोगों की जान चली गई है। फिर भी कोई न कोई हर रोज इसके सक्रंमण का शिकार हो रहा है। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए है।

हाल ही में खबर सामने आई है कि एक्टर आफताब शिवदासानी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने लिखा- हेलो एव्रीवन, आशा करता हूं सब ठीक होंगे। कुछ दिन पहले मुझे सूखी खांसी और हल्का बुखार हुआ मैंने टेस्ट करवाया और मैं कोरोना पाॅजिटिव निकला।

डाॅक्टर्स की सलाह के बाद मैंने अपने आप को घर में क्वारिनटाइन कर लिया है। जो भी मेरे संपर्प में आए हैं मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे अपना टेस्ट करवाएं। आप सबकी दुआओं से मैं जल्द ठीक हो जाऊंगा। लव आफताब।

बता दें कि 1 महीने पहले ही आफताब के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। शादी के 6 साल बाद आफताब शिवदासानी और निन दुसांज पेरेंट्स बने।

वर्कफ्रंट पर, आफताब शिवदासानी ने 19 साल की उम्र में रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘मस्त’ से डेब्यू किया था। फिल्म सुपरहिट रही, इसके बाद उन्हें फिल्मों में काम करने के लिए कई बेस्ट ऑफर मिले। हालांकि इसके बाद आफताब का करियर कुछ खास नहीं चला। उन्हें ज्यादा साइड रोल ही मिले।