Encounter News
Encounter News
Saturday, September 26, 2020 Search Search YouTube Menu

सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर पड़ी NCB रेड, ये सामान हुए बरामद

मुम्बई। सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। उन्हें अभी फिलहाल 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहना है। रिया को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी की जांच लगातार जारी है। अब खबर है कि सुशांत के फार्महाउस पर एनसीबी की टीम ने छापेमारी की, जिसमें चौंकाने वाली चीजें बरामद हुई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी ने सुशांत के लोनावला स्थित फार्महाउस से हुक्का, दवाइयां, ऐशट्रे और कई ऐसी जैसी चीजें बरामद की हैं।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि इस फार्महाउस पर सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी सहित अन्य कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ पार्टी किया करते थे। जानकारी के अनुसार, सुशांत इस फार्महाउस के लिए हर महीने 2.50 लाख रुपये चुकाते थे।

हाल ही में एक्टर के पूर्व ड्राइवर अनिल ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सुशांत खुश और एक्टिव रहते थे। उन्होंने कहा कि सुशांत सर को मैंने कभी-भी ड्रग्स लेते नहीं देखा। यहां तक कि फार्महाउस या घर पर उनके कोई पार्टी नहीं हुआ करती थी। हां, वह स्मोक जरूर करते थे लेकिन मेरे सामने उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए। इसके अलावा उन्हें मैंने कभी डिप्रेशन में भी नहीं देखा। उन्हें देखकर लगता ही नहीं था कि वह डिप्रेशन में हो सकते हैं। वह काफी व्यस्त रहते थे और शूटिंग के दौरान काफी एक्टिव रहते थे।