Encounter News
Encounter News
Thursday, June 4, 2020 Search Search YouTube Menu

Bigg Boss 14ः मुंबई में नहीं यहां होगा नया घर, सामने आया पहली कंटेस्टेंट का नाम

मुंबई. टीवी शो बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) को देखने के बाद फैंस को अब बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का इंतजार है. लड़ाई, प्यार और मौज-मस्ती से भरा ये शो एंटरटेनमेंट का फुल डोज अपने दर्शकों को देता है. बिग बॉस का सीजन 13 अब तक का सबसे हिट शो रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शो के विनर रहे. शो में सभी सेलिब्रिटीज ने एंट्री ली थी. अब शो के नए सीजन को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है. लॉकडाउन के दौरान ही बिग बॉस 14 शुरू होने को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. खबर है इस बार बिग बॉस के घर की लोकेशन को बदल दिया गया है. साथ ही इस सीजन में घर में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम आने भी शुरू हो गए हैं.
बिग बॉस 13 में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज, आरती सिंह, पारस और माहिरा के साथ अन्य कई कंटेस्टेंट्स रहे, जिन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. कुछ दिन पहले खबरें थीं कि इस सीजन के लिए मेकर्स ने तैयारी शुरू कर दी है. खबर है कि इस बार बिग बॉस का घर मुंबई में नहीं होगा. बिग बॉस के घर की लोकेशन को बदलकर गोवा में कर दिया जाएगा. दरअसल, ये खबर जोरों पर है कि महाराष्ट्र में लोखंडवाला की जगह अब बिग बॉस (Bigg Boss) के घर को साउथ गोवा में शिफ्ट कर दिया जाएगा.
अब बिग बॉस 14 को लेकर ये खबर जोरों पर है कि आने वाले सीजन की पहली कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है. एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर पूनम कारेकर (Poonam Karekar) बिग बॉस 14 की पहली कंटेस्टेंट होंगी. पूनम के अलावा करण कुंद्रा, अलिशा पंवार और जैस्मिन भसीन के नाम भी बिग बॉस 14 में शामिल हो सकते हैं.
पूनम कारेकर जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. जो पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर के जीवन से प्रेरित है. फिल्म में पूनम एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जिन्होंने लगभग 20 साल पहले पर्रिकर के साथ एक इंटरव्यू के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी.

4,457 Views