Encounter News
Encounter News
Monday, July 13, 2020 Search Search YouTube Menu

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बड़ा खुलासा

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी लोग बेहद दुखी हैं। फैन्स भी लगातार उनको न्याय दिलाने की मांग सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। इस बीच पुलिस ने सुशांत की आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा किया है। पुलिस की जांच में कई बातें सामने आई हैं। सूत्रों के अनुसार, जांच में पुलिस को सुशांत के कमरे से बाथरोब के टुकड़े मिले हैं, जिसमें पुलिस को शक है कि शायद सुशांत ने पहले आत्महत्या की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके। पुलिस को शक है कि सुशांत ने पहले बाथरूम में मौजूद अपने बाथरोब को फंदे के तौर पर इस्तेमाल किया था लेकिन वो टूट गया। इस तरह सुशांत पहली बार आत्महत्या करने में कामयाब नहीं हो सके थे।
सुशांत के कमरे में पुलिस को उनकी अलमारी में कपड़े भी बिखरे हुए थे। लिहाजा पुलिस को शक है कि बाथरोब के टूट जाने के बाद उन्होंने अपनी आलमारी को खंगाला और उस हरे रंग के कुर्ते को निकाला जिसे फंदा बनाकर सुशांत ने आत्महत्या की थी। सूत्रों के मुताबिक जब पुलिस सुशांत के घर पहुंची उस वक्त उनकी बहन और कमरे में मौजूद लोगों ने उस हरे कुर्ते को काटकर सुशांत की बॉडी को नीचे उतार लिया था। पुलिस ने कुर्ते की जांच के लिए उसे फॉरेंसिक लैब में भेजा गया है ताकि पता लगाया जा सके कि ये कुर्ता किसी एक व्यक्ति का वजन उठा सकने की क्षमता रखता है या नहीं।
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बेहद जीनियस थे और वह दोनों हाथों से लिखते थे। सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन फैंस उनकी पुरानी यादों को लगातार ताजा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रोजाना सुशांत सिंह राजपूत के पुराने वीडियोज और फोटोज सामने आ रहे हैं। लोगों को भरोसा करना मुश्किल हो रहा है कि सुशांत ने सुसाईड कर लिया और एक झटके में दुनिया से दूर चले गए। एक ट्विटर यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने दोनों हाथों से एक साथ लिखते नजर आ रहे हैं। सुशांत ने अपनी फिल्म छिछोरे के को-स्टार ताहिर राज भसीन का नाम दोनों हाथों से एक साथ लिखा है। इसके बाद वह काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुशांत काफी मल्टी-टैलंटेड थे।
गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसकी जानकारी एक्टर के नौकर ने पुलिस को कॉल करके दी थी. पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई में एक्टर की मौत को सुसाइड का केस बताया है।