Encounter News
Encounter News
Thursday, November 26, 2020 Search Search YouTube Menu

हैवानियतः बेटे की चाहत में पति ने गर्भवती पत्नी का फाड़ा पेट

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सनकी पिता ने बेटे की चाहत में अपनी गर्भवती पत्नी का पेट फाड़ डाला है। घर में मौजूद बच्चियों की चीख पुकार सुनकर मोहल्ले वाले दौड़े तो पति की हैवानियत का ²ष्य देखकर हैरान हो गए। आनन-फानन में पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

बता दें कि युवक के 5 बेटियां पहले हैं और उसकी पत्नी फिर से गर्भवती है। युवक को शक था कि पत्नी के पेट में पल रहा बच्चा भी कहीं लड़की तो नहीं है। गर्भ में बेटी है या बेटा जानने के लिए युवक ने ब्लेड से अपनी पत्नी का पेट फाड़ दिया। असहनीय दर्द से कराहती पत्नी की आवाज सुनकर घर में मौजूद बेटियां चीखने लगी तो मोहल्ले वालों नें रोने का कारण पूछा। बच्चियों ने पिता की करतूत को बताया तो ग्रामीण घर में घुसे और फिर यहां देखकर दंग रह गए। ग्रामीणों ने आनन फानन में पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी हालत को नाजुक देखकर डॉक्टरों ने बरेली रेफर कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक युवती का हालत नाजुक है।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी बदायूं शक्ल्प शर्मा ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही है।