Encounter News
Encounter News
Tuesday, March 2, 2021 Search Search YouTube Menu

पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध, ससुर ने भी की अश्लील हरकतें, इलाज दौरान विवाहिता मौत

फिरोजपुर: करीब 28 वर्षीय विवाहिता की मौत के बाद थाना कुलगढ़ी की पुलिस ने मृतका के पति अमरीक सिंह पर अप्राकृतिक संबंध करने और ससुर रंजीत सिंह के खिलाफ कथित रूप में अश्लील हरकतें करने के आरोप में आईपीसी की धारा 377, 354 और 323 के तहत मुक़दमा दर्ज किया है। यह जानकारी देते हुए एएसआई विनोद कुमार ने बताया कि मृतका कंचन की दादी रामदेई ने पुलिस को दिए बयानों में बताया है कि उसकी पोती कंचन को उसने गोद लिया हुआ था और करीब 5 महीने पहले उसने कंचन की शादी आरोपी अमरीक सिंह के साथ की थी।

ये भी पढ़े: एक हफ्ते के लिए स्कूल व कालेज हुए बंद…

शिकायतकर्ता रामदेई के अनुसार करीब 4 महीने पहले कंचन को टाइफाइड हो गया था और उसके इलाज में उसका पति व ससुराल वाले लापरवाही बरतते थे और कंचन को बच्चा होने वाला था। करीब 15 दिन पहले अमरीक सिंह कंचन को उसके पास छोड़ गया था। शिकायतकर्ता ने पुलिस को दिए बयानों में बताया के कंचन जब उसके पास आई तो बहुत सहमी हुई थी जिसने पूछने पर बताया कि उसका पति अमरीक सिंह उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था जिस कारण उसके पर्सनल पार्ट में दर्द होता था और कथित रूप में उसका ससुर भी मौका पाकर अश्लील हरकतें करता था।

शिकायतकर्ता की तरफ से कंचन को फिरोजपुर के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां कंचन की इलाज के दौरान मौत हो गई। रामदेई ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि कंचन की मौत तो बीमारी के कारण हुई है मगर कंचन के पति अमरीक सिंह द्वारा उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए और उससे मारपीट भी की थी । ए.एस.आई. विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा मृतका के पति और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्यवाही की जा रही है।