Encounter News
Encounter News
Sunday, May 31, 2020 Search Search YouTube Menu

हिमाचलः मानपुरा में मिले 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज

कलकत्ता से 15 मई को आये थे बद्दी
दिल में तम्मना थी कि घर जाना है पर जाना पड़ा कोविड अस्पताल
बददी/सचिन बैंसल।
कोरोना वायरस का डर पूरे विश्व मे है लेकिन बीबीएन में पिछले कई दिनों से शांति थी ।लेकिन बीबीएन की शांति को उस समय ग्रहण लग गया ।जब खबर मिली कि मानपुरा क्योरएन्टिन सेंटर में रह रहे कलकत्ता से आये 5 मजदूरों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।खबर मिलते ही पूरे बीबीएन में हड़कम्प मच गया और लोग एक बार फिर डर गए। जानकारी के अनुसार 15 मई को 27 लोग कलकत्ता से आये थे जिन्हें पहले नगर परिषद बददी के वार्ड 3 सुराजमाजरा लवाना के शिव मंदिर हाल में रखा गया था । जिन्हें फिर मानपुर स्कूल में शिफ्ट कर दीया गया। मानपुरा स्कूल में रह रहे इन लोगो का कोरोना का सैम्पल 19 मई को लिया गया था जिसका परिणाम 20 मई शाम को आया ।जिसमे मानपुरा क्योरएन्टिन सेंटर में रह रहे 5 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है । एसडीएम प्रशांत देष्टा ने बताया कि 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज आने से मानपुरा स्कूल के 100 मीटर का एरिया पूर्णत सील कर दिया गया है और 5 कोरोना पॉजिटिव मरीजो को ईएसआई काठा अस्पताल में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पांचो मरीज नांद व बाडी के रहने वाले है जो अपनी आजीविका कमाने के लिए कलकत्ता में काम करते थे।
कोरोना पॉजिटिव लोगो के नाम
मानपुरा क्वारन्टीन सेन्टर में रखे गये थे के नाम पता इस प्रकार से है।
(1) रूपलाल आयु44 वर्ष गांव नन्द तहसील रामशहर,
(2) मानसिंह 33 गांव नन्द तहसील रामशहर (3) रामसिंह 45 गांव बाड़ी तहसील रामशहर, (4)बलवीर सिंह गांव बाड़ी तहसील रामशहर (5) प्रदीप कुमार 25 गांव नन्द तहसील रामशहर ।
दून विधायक व नालागढ़ के पूर्व विद्यायक को भी होम क्योरएन्टिन
मानपुरा में रह रहे लोगो को मिलने दून के विधायक भाजपा नेता परमजीत सिंह पम्मी व नालागढ़ के पूर्व विधायक भाजपा नेता के एल ठाकुर भी मिलने गए थे।मिली जानकारी के अनुसार विधायक व पूर्व विधायक को 7 दिन के लिये होम क्योरएन्टिन किया गया है। और 7 दिन बाद दोनों का कोरोना का सैंपल लिया जाएगा और रिपोर्ट आने के बाद ही उन्हें बाहर जाने की इजाजत दी जाएगी।

967 Views