Encounter News
Encounter News
Sunday, January 17, 2021 Search Search YouTube Menu

सोते हुए भाई-भाभी और भतीजे पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया और फिर….

मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश के अनूपपुर में बड़ी घटना सामने आई है, जहां दीपक नामक युवक ने पारिवारिक विवाद के कारण ही सगे भाई-भाभी और दो बच्चों को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया है और उसके बाद वह खुद भी फांसी के फंदे पर झूल कर खुदकुशी कर ली है।

बताया जा रहा है कि दीपक का अपने भाई के साथ विवाद था जिसके चलते वो हमेशा परेशान रहता था। मामला अनूपपुर जिले के जैतहरी थानांतर्गत ग्रामपंचायत धनगवां के पिपरहा टोला का है जहां में एक ही परिवार के तीन लोग जल कर खाक हो गए। तो वहीं दूसरे कमरे में मृतक ओमकार के भाई दीपक विश्वकर्मा उम्र लगभग 31 वर्ष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

एक बालक जिसकी उम्र लगभग 18 वर्ष है जिसे उसके चाचा चेतराम विश्वकर्मा बगल में सो रहे थे शोर शराबा सुन कर दरवाजा तोड़ कर बाहर निकाला जिसको शहडोल के लिए रिफर कर दिया जो बुरी तरह जल चुका है।

जलकर मरने वालों में पिता ओमकार उम्र 46 वर्ष, पत्नी कस्तूरिया बाई 40 वर्ष, बेटी निधी विश्वकर्मा उम्र 16 वर्ष शामिल हैं, जिनको पहचानना बहुत मुश्किल हो रहा है। अगर पूरे मामले को समझे तो गांव वालों का कहना है कि दीपक विश्वकर्मा ने ही बाहर से दरवाजा बंद करके अपने सो रहे भाई के परिवार के दरवाजे में केरोसिन डाल कर आग लगा दिया और खुद दूसरे कमरे में फांसी लगा आत्महत्या कर ली है। वहीं अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।