Encounter News
Encounter News
Tuesday, March 2, 2021 Search Search YouTube Menu

सनकी शख्सः सिर से लेकर पैर तक गुदवा रखे हैं Tattoo, देखें तस्वीरें…

अर्जेंटीना. कहते हैं कि शौक बड़ी चीज होती है. लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जिनका शौक धीरे-धीरे जुनून बन जाता है. दूसरों से अलग दिखने की चाहत में वे कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं, जिसका खामियाजा उनके शरीर को उठाना पड़ता है.

अर्जेंटीना के एक शख्स की फोटोज वायरल हो रही हैं. इस शख्स के शरीर का शायद ही कोई ऐसा अंग बचा हो, जिस पर इसने टैटू न बनवाया हो. अब इस शख्स को इसके घर वालों ने ही पहचानने से इंकार कर दिया है.

इस शख्स का नाम पेराल्टा रोड्रिग्ज है. यह अर्जेंटीना में रहता है. पेराल्टा ने अपने पूरे शरीर पर टैटू बनवाए हुए हैं. पेराल्टा खुद को ‘खूबसूरत शैतान’ कहलवाना पसंद करता है.

पेराल्टा ने अलग-अलग देशों के 80 से ज्यादा टैटू आर्टिस्ट से शरीर पर टैटू गुदवाए हैं. इसके बावजूद शरीर पर और टैटू गुदवाने का उनका जुनून बढ़ता जा रहा है. इनके सिर से लेकर पैरों तक खतरनाक टैटू गुदे हुए हैं.

पेराल्टा अपने पार्टनर के साथ अर्जेंटीना में रहते हैं. पेराल्टा की सनक की वजह से अब उनके घरवालों ने उनको पहचानने से भी इंकार कर दिया है.

हाल ही में पेराल्टा ने सिर पर 6 नंबर का खतरनाक टैटू गुदवाया है. उनके मुताबिक, 6 नंबर शैतान से जुड़ा होता है इसलिए उन्होंने इस नंबर का टैटू सिर पर गुदवाया है.

पेराल्टा ने बताया कि वे सिर पर तीन 6 बनवाने वाले हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें धार्मिक लोगों से सख्त नफरत है और उन्हें ऐसे लोगों में जरा भी दिलचस्पी नहीं है.

पेराल्टा 26 सालों तक टैटू आर्टिस्ट रहे हैं. उन्होंने अपने शरीर पर साल 2009 में पहली बार टैटू गुदवाया था और अपनी जीभ भी दो हिस्सों में कटवा ली थी.

पेराल्टा शरीर पर टैटू गुदवाने से पहले ऐसे नजर आते थे. लेकिन आज वो पूरी तरह से बदल चुके हैं. तस्वीर देखकर आसानी से समझा जा सकता है कि कोई भी इन्हें पहचान क्यों नहीं रहा है.