Encounter News
Encounter News
Wednesday, December 2, 2020 Search Search YouTube Menu

CIA टीम और बदमाशों में फायरिंग…

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत के गांव कैलाशपुर के पास सीआईए की टीम ने देर रात हत्या व लूट के मामले में आरोपी तीन इनामी बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। तीनों कार में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। पुलिस ने उन्हें पकडऩे का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी, जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो दो आरोपी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को दबोच लिया. पुलिस ने उनके कब्जे से पिस्तौल व कार बरामद की है।

सीआईए की टीम सेक्टर-15 आउटर पर गश्त कर रही थी। इसी बीच सूचना मिली कि दिल्ली नंबर की क्रूज कार में हथियारबंद बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। इस पर टीम ने तुरंत वाहनों की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस को क्रूज कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार सवारों को रोकने का प्रयास किया तो वह गांव कैलाशपुर की तरफ भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। गांव कैलाशपुर के सडक़ बंद मिलने पर बदमाश उतरकर भागने लगे।

पुलिस ने उन्हें रुकने को कहा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच चार से पांच फायर किए गए। कैलाशपुर के पास आउटर पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जिसके बाद तीनों को काबू कर लिया। उनके पास से पिस्तौल, खाली खोल व गोलियां बरामद की गई। घायलों को तुरंत सामान्य अस्पताल में लाया गया। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। घायल बदमाशों की पहचान गांव मंडोरा निवासी मयंक व गांव हलालपुर निवासी रोहित उर्फ ढीला के रूप में हुई। उनके तीसरे साथी ने अपनी पहचान मंडोरा के आशीष उर्फ आशी के रूप में दी।

सोनीपत एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने कहा कि सोनीपत पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है सोनीपत जिले के 3 मोस्ट वांटेड बदमाश फरार चल रहे थे। तीनो पर 25 – 25 हजार का इनाम था। कैथल पुलिस के भी मोस्ट वांटेड थे। इन तीनों को पकड़ने में हमने कामयाबी हासिल की है। इसी गैंग का सदस्य है रोहित ढीला, जो गैंग के सरगना है। रोहित ढीला व मयंक व आशीष इन तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सोनीपत में पांच मर्डर का खुलासा हुआ है और पिछले 4 महीने में पांच मर्डर किए हैं। इन्होंने खरखोदा एरिया में ही इन वारदातों को अंजाम दिया है। कैथल में एक बाबा का मर्डर किया था। उसके बाद यह फरार चल रहे थे सोनीपत के कैलाशपुर गांव के पास तीन बदमाशों के पीछे पुलिस लगी तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की पुलिस की गाड़ी पर 3 गोलियां लगी और जवाबी कार्रवाई में बैंक में रोहित के पैर में गोली लगी है। इनसे दो विदेशी पिस्तौल बरामद की हैं और घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर इलाज करवाया जा रहा है।