बॉलीवुड में कोरोना का कहर, इन 2 एक्टर्स को हुआ कोरोना

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मि‍ल रही है. इसी बीच बॉलीवुड के कई बड़े स‍ितारे कोरोना का श‍िकार हो रहे हैं. कल अक्षय कुमार और गोव‍िंदा को कोरोना होने की खबर सामने आई और अब एक्‍ट्रेस भूम‍ि पेडणेकर और व‍िक्‍की कौशल भी कोविड पॉजिट‍िव हो गए हैं. दोनों ही एक्‍टरों ने अपने कोरोना पॉजेटिव होने की खबर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. भूमि ने बताया कि उन्‍हें हल्‍के लक्षण नजर आ रहे हैं और वह तुरंत अपने घर में ही क्‍वारंटीन हो गई हैं. वहीं व‍िक्‍की का कहना है कि सारी सावधानी बरतने के बाद भी वह कोविड पॉजिटिव हो गए हैं.

भूम‍ि पेडणेकर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपने पॉजिटिव होने की खबर दी है. भूम‍ि ने अपने पोस्‍ट में बताया है कि उन्‍हें हल्‍के लक्षण द‍िख रहे हैं लेकिन उन्‍होंने खुद को होम क्‍वारंटीन कर ल‍िया है और सारे प्रोटोकॉल फॉलो कर रही हैं. साथ ही उन्‍होंने बताया कि जो भी उनके संपर्क में आए हों, वह तुरंत अपनी जांच कराएं. बता दें कि भूम‍ि प‍िछले कुछ द‍िनों से अपनी फिल्‍म ‘बधाई दो’ की शूटिंग में लगी हैं.

पिछले कुछ द‍िनों में कई बॉलीवुड स‍ितारों के कोरोना होने की खबर सामने आ चुकी है. आम‍िर खान, आल‍िया भट्ट, रणबीर कपूर जैसे स‍ितारे भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. अक्षय अपनी फिल्‍म ‘रामसेतु’ की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिट‍िव हुए हैं. अक्षय कुमार को इसके बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. अक्षय के साथ ही इस फिल्‍म की शूटिंग कर रहे 45 क्रू मैंबर भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.

About the author