Encounter News
Encounter News
Tuesday, August 11, 2020 Search Search YouTube Menu

बजूरी और जलाड़ी पंचायत के एक-एक वार्ड में बने कंटेनमेंट जोन

Breaking News in Hindi

हमीरपुर/सुशील पंडित: कोरोना संक्रमण के पाॅजीटिव मामले सामने आने पर हमीरपुर उपमंडल की ग्राम पंचायत बजूरी और नादौन उपमंडल की ग्राम पंचायत जलाड़ी के एक-एक वार्ड में कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। इस संबंध में जिलाधीश हरिकेश मीणा ने आदेश जारी कर दिए हैं।
आदेश के अनुसार ग्राम पंचायत बजूरी के वार्ड नंबर एक लोहारड़ा में राजेश कुमार के घर से प्रवीण कुमार के घर तक और जलाड़ी पंचायत के वार्ड नंबर 4 में गांव हरमिंदर रुकवालां से लेकर नेशनल हाईवे पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जलाड़ी के दाईं ओर और उत्तर-पश्चिम में चंदेल गैरेज तक का क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।
कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद इन क्षेत्रों में कोई भी व्यक्ति अथवा वाहन बाहर से भीतर या भीतर से बाहर नहीं आ-जा सकेगा। सरकारी तथा आवश्यक सेवाओं में लगे व्यक्तियों एवं वाहनों को इसमें छूट रहेगी। इन क्षेत्रों में निषेधाज्ञा में दी गई छूट भी समाप्त कर दी गई है। लोगों को दूध, किराना, फल, सब्जियां, दवाईयां, रसोई गैस सिलैंडर सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति स्थानीय प्रशासन द्वारा घर-द्वार पर ही की जाएगी। इन क्षेत्रों में आगामी आदेशों तक कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर नहीं निकलेगा और न ही पैदल अथवा वाहन से यात्रा कर सकेगा। न तो इधर-उधर घूमेगा और न ही सडक पर या किसी सार्वजनिक स्थल पर खड़ा हो सकेगा। ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं।