Encounter News
Encounter News
Wednesday, December 2, 2020 Search Search YouTube Menu

कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार

मुम्बई: बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में NCB ने पूछताछ के बाद कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष संग को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को उनके मुंबई स्थित घर पर छापा मारा है, जहां से गांजा बरामद हुआ है। एनसीबी ने समन जारी कर भारती सिंह और उनके पति को जांच के लिए दफ्तर बुलाया था।

NCB सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स पेडलर्स से मिली सीकेट्र इंफॉर्मेशन के बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष के घर पर रेड मारी गई। जांच एजेंसी द्वारा अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे गए। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि भारती और उनके पति को एनसीबी ने मादक पदार्थों के सेवन के बारे में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। दोनों को आगे की जांच के लिए एनसीबी अपने जोनल कार्यालय लेकर गई है।

खबरों के अनुसार एनसीबी हर्ष को अपनी गाड़ी में ले गई जबकि भारती सिंह पीछे लाल मर्सिडीज से एनसीबी दफ्तर पहुंची। भारती का कहना है कि उन्हें केवल पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड सितारों पर कसता जा रहा है। इस महीने की शुरुआत में एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपालके घर में छापा मारा और उनको और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्राइडस को पूछताछ के लिए समन भेजा था।