Encounter News
Encounter News
Thursday, January 28, 2021 Search Search YouTube Menu

अंधाधुंध चली गोलियां, एक मरा 4 घायल…

गुरदासपुर (भोपाल सिंह)। बटाला (Batala) के नजदीकी कस्बा हरचोवाल में माहौल उस समय दहशत भरा हो गया। जब बच्चों के आपसी मामूली झगड़े के चलते बीती देर रात कुछ लोगों के द्वारा 2 परिवारों के ऊपर अंधाधुंध गोलियां बरसा दी। जिसमे एक महिला की गोलियां लगने से मौत हो गई और 4 लोग गम्भीर ज़ख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए अमृतसर (Amritsar) रैफर किया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन की तरफ से केस दर्ज करते हुए आगे की छानबीन शुरू कर दी गई है।

Video: एक्सरे दौरान महिला से शारीरिक छेड़खानी…

कस्बा हरचोवाल में बच्चों के आपसी मामूली झगड़े ने इस कदर विवाद का रूप धारण किया के गांव के ही कुछ लोगो के दुआरा दो परिवारों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा कर दोनों परिवारों में एक महिला जसबीर कौर को मौत के घाट उतार दिया और चार लोगो को गम्भीर ज़ख्मी कर दिए सारी घटना का आंखों देखा हाल बताते हुए पीडत परिवारो के सदस्य सुखमनप्रीत सिंह और तेज़प्रीत कौर ने बताया के स्कूल में प्लस वन क्लास में पढ़ते बच्चो के बीच मामूली झगड़ा हुया था

Read: अवैध निर्माणों पर चला निगम का पीला पंजा

जिसका फैंसले भी हो चुका था लेकिन बीती देर रात दूसरी पार्टी के उन्ही बच्चो ने अपने कुछ साथियो समेत हमारे दोनों परिवारों पर घरों में आकर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी अनगिनत गोलिया बरसाई गई जिसमें महिला जसबीर कौर की गोलिया लगने से मौत हो गई और घर के मालिक निरंजन सिंह समेत चार लोग गम्भीर ज़ख्मी हो गए।

Read: लुटेरों के हौसले बुलंद, युवक पर चलाई गोली, कार छीनकर फरार..

वहीं मौके पर जांच करने पहुंचे पुलिस के जांच अधिकारी ने घटना के बारे में बताया कि 15 के करीब लोग थे जिन्होंने 315 बोर समेत दूसरे असले का इस्तेमाल करते हुए काफी गोलियां चलाई। जिसमे एक महिला की मौत हो चुकी है और चार लोग गम्भीर घायल हैं, पुलिस के दुआरा केस दर्ज करते हुए आगे की करवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *