Encounter News
Encounter News
Thursday, October 22, 2020 Search Search YouTube Menu

BJP अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, पार्टी दफ्तर में भी कई लोग संक्रमित

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की रफ्तार कम नहीं हो रही है. दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Delhi BJP President Adesh Gupta) भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं. बीजेपी अध्यक्ष को जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाया गया है. आदेश गुप्ता के साथ-साथ बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में काम कर रहे कई अन्य लोगों में भी वायरस का संक्रमण पाया गया है. जानकारी के मुताबिक बीजेपी कार्यालय में काम करने वाले करीब दर्जनभर लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद दफ्तर को बंद कर दिया गया है. बताया गया है कि बीजेपी कार्यालय का सैनेटाइजेशन किया जाएगा.

बीजेपी अध्यक्ष ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये बताया पिछले हफ्ते हल्का बुखार होने के बाद मैंने कोविड टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव थी, लगातार अस्वस्थ महसूस करने के कारण मैंने फिर से कोरोना का टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया है. उन्होंने आगे लिखा कि वैसे तो मैं पिछले एक हफ्ते से क्वारंटाइन हूं, फिर भी कोई मेरे संपर्क में आया हो तो वह अपनी जांच करा ले.

बताया जा रहा है कि बीजेपी प्रादेशिक कार्यालय में 17 लोग कोरोना पॉज़िटिव हुए हैं. जिसके चलते आज कार्यालय बंद रहेगा और सैनेटाईजेशन का कार्य किया जाएगा.

इससे पहले सोमवार को दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. उन्‍होंने सोमवार को बुखार आने के बाद अपना कोरोना टेस्‍ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस बात की जानकारी उन्‍होंने ट्वीट के जरिए दी. इससे पहले दिल्ली के 3 विधायक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दिल्ली विधानसभा का सत्र शुरू होने से पहले आज 180 लोगों की रैपिड जांच कराई गई, जिसमें से 3 विधायकों में कोरोना का संक्रमण पाया गया. विधायक गिरीश सोनी, प्रमिला टोकस और विशेष रवि जांच में संक्रमित पाए गए. वहीं विधानसभा के 3 कर्मचारियों में भी वायरस का संक्रमण पाया गया.