जालन्धर : आधी रात को निगम की मिशन कंपाउंड में बड़ी कारवाई, सियासी दबाव में चल रहा था काम

जालन्धर/अनिल वर्मा: बीते रात निगम की बिल्डिंग शाखा ने मिशन कम्पाउंड में बनी आधा दर्जन दुकानोें की सील कर दिया। जानकारी देते हुए बिल्डिंग इंस्पैक्टर अजीत शर्मा ने कहा कि यहां पहले रिहायशी प्लाट था जिसे बिना मंजरी लिए कारोबारी तबदील किया जा रहा था और यहां मौके पर 6 दुकाने बना ली थी।

निर्माण दौरान कई बार नोटिस जारी कर काम बंद करने के लिए कहा गया था मगर काम बंद नहीं हुआ और बाद में यहां कुछ दुकानों को खोल दिया गया। यह सारा काम सियासी दबाव में किया जा रहा था।

इस मामले में उच्चाधिकारियों को रिर्पोट दी गई और आज कमिशनर करणेश शर्मा के आदेशों के बाद सभी अवैध दुकानों की सील कर दिया गया। बता दें कि रामगड़िया गुरुद्वारे के सामने भी एक पुराने रिहायशी मकान की जगह बहुमंजिली इमारत बनाई जा रही है जिसके खिलाफ बिल्डिंग इंस्पैक्टर सोनिका द्वारा शोकॉस नोटिस जारी किया गया मगर मौके पर काम बंद नहीं करवाया गया। अब यहां शटर लगा दिए गए हैं और जल्द ही यहां मोबाईल कम्पनी का शौरुम खोलने की तैयारी की जा रही है।

एटीपी वजीर सिंह ने कहा कि पार्टी को नोटिस जारी कर दिए गए हैं और रिपोर्ट एमटीपी को पेश कर दी गई है। आने वाले दिनों में कारवाई की जाएगी।

About the author