Encounter News
Encounter News
Thursday, January 28, 2021 Search Search YouTube Menu

नशे की पूर्ति के लिए बन गया नशा सप्लायर…

जालंधर (वरुण)। नशा इंसान को इस कदर अंधा कर देता है कि उसकी पूर्ति करने के लिए कुछ भी करने तैयार हो जाता है। एक ऐसा ही मामला जालंधर पुलिस जांच में सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी खुद भी हेरोइन पीने का आदी है।वह नशे का इतना आदि हो चुका है कि हेरोइन खरीदने के लिए पैसे कम पड़ने पर उसने हेरोइन की सप्लाई भी शुरू कर दी।

स्पेशल ऑपरेशन यूनिट की टीम ने पांच ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को काबू किया है। आरोपी की पहचान संतोषी नगर निवासी अजय कुमार के रूप में हुई है। एसओयू के प्रभारी अश्विनी कुमार ने बताया कि उनको गुप्त सूचना के आधार पर काली सड़क टी प्वाईंट पर नकाबंदी के दौरान दौरान शक के आधार पर एक युवक रोका तो उसके तलाशी लेने पर पांच ग्राम हेरोइन मिली। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि जिन लोगों से अजय कुमार हेरोइन लेकर आता था, उनसे उसके और साथी भी हेरोइन लेकर आते थे। ऐसे में पुलिस अब पहले अजय के साथियों की तलाश शुरू कर रही है ताकि उनके जरिए सप्लाई देने वालों का पता लगाया जा सके। जल्द ही पुलिस इस बड़े नेटवर्क का खुलासा कर सकती है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।