Encounter News
Encounter News
Saturday, December 5, 2020 Search Search YouTube Menu

किलर लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई ‘बबीता जी’, हॉट तस्वीरें वायरल, देखें

नई दिल्ली।: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता असल जिंदगी में काफी हॉट है.

एक्ट्रेस अक्सर अपनी तसवीरों से फैंस का दिल जीतते रहती है. सोशल मीडिया पर उनके लाखों चाहने वाले है जो उनके तसवीरों पर जमकर कमेंट्स करते है. इस बीच एक्ट्रेस की एक बोल्ड तसवीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है.

मुनमुन दत्ता अक्सर अपनी खूबसूरत तसवीरों से फैंस के होश उड़ा लेती है. एक ऐसी ही तसवीर है जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

इस तसवीर में एक्ट्रेस ब्लैक मोनोकनी में दिख रही है. वो किसी वॉल पर पोज देकर फोटो क्लिक करवा रही है. तसवीर में कैमरे को देखकर पोज देती हुई एक्ट्रेस काफी दिलकश लग रही है.

मुनमुन की ये तसवीर काफी पुरानी है, लेकिन इन दिनों काफी चर्चा में है. उनका हॉट लुक फैंस की नींद उड़ाने के लिए काफी है.

बता दें कि मुनमुन दत्ता अपनी खूबसूरत तसवीरों के लिए जानी जाती है. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक तसवीरें है, जिनपर से फैंस की नजरें नहीं हटती.

शो में बबीता जी किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता गोकुलधाम सोसाइटी की सबसे खूबसरत और मॉडर्न महिला हैं.

कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर और बबीता कृष्णन अय्यर की बेमेल जोड़ी तो आप अच्छी तरह जानते हैं. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुनमुन दत्ता को एक एपिसोड के लिए 60 हजार तक की फीस मिल जाती है.

बता दें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सिंतबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे से की और पढ़ाई खत्म होने के बाद वो मुंबई आ गई थी.

मुनमुन ने 2005 में टीवी सीरियल हम सब बाराती से करियर की शुरुआत की थी. साल 2008 में वो तारक मेहता से जुड़ी और अब तक इस शो में ही है. बबीता जी के किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया.