शर्मसारः 12 साल की बेटी का फूला पेट देख माँ ने कराया टेस्ट, 14 साल का सगा भाई ही…

हरियाणा। रिश्तों को शर्मसार करने की घटनाएं आम होती जा रही हैं। हरियाणा के जींद में एक सगा भाई अपनी छोटी बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और बहन गर्भवती हो गई। पीड़िता की उम्र महज साढ़े 12 साल. वहीं आरोपी उसके बड़े भाई की उम्र 14 साल बताई जा रहा है।

हरियाणा के जींद में 12 साल की एक किशोरी ने अपने सगे भाई के खिलाफ कथित यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। सात महीने की गर्भवती किशोरी को मेडिकल जांच के लिये रोहतक स्थित पीजीआई भेज दिया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर महिला थाने में भाई के खिलाफ संबंधित धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि पीडि़ता की उम्र महज साढ़े 12 साल है जबकि आरोपित भाई की उम्र 14 वर्ष है। उन्होंने बताया कि किशोरी लगभग साढ़े सात माह की गर्भवती है जिसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।

पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि पिछले दोतीन दिन से उसकी बेटी के पेट में दर्द था और पेट का आकार भी बढ़ा हुआ था जब वह बेटी को चिकित्सक के पास लेकर पहुंची तो वहां पता चला कि वह लगभग साढ़े सात माह की गर्भवती है इसके बाद चिकित्सकों ने उसे उसे पीजीआई भेज दिया।

महिला ने शिकायत में बताया कि जब उसने बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके 14 वर्षीय बड़े भाई ने उसके साथ पिछले साल शारीरिक संबंध बनाये थे और परिजनों की गैर मौजूदगी में उसका बड़ा भाई अक्सर उसके साथ कथित रूप से शारीरिक संबंध बनाता था।

About the author