Encounter News
Encounter News
Thursday, February 25, 2021 Search Search YouTube Menu

सुशांत केस: ड्रग केस में नाम आने के बाद दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचीं ये अभिनेत्री

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स क्राइम ब्‍यूरो (NCB) की गिरफ्त में आईं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इस पूरे मामले में कई और बॉलीवुड स्टार्स के नाम का खुलासा किया है. ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीम सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम सामने आने के बाद अब वह दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi high court) पहुंच गई हैं. रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए उनके खिलाफ हो रही मीडिया कवरेज पर रोक लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि मीडिया में चलाई जा रही खबरों के जरिए उनकी इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है.

रकुलप्रीत ने याचिका में कहा है कि रिया चक्रवर्ती मामले में उनका नाम सामने आने के बाद मीडिया ट्रायल शुरू हो गया है. रकुलप्रीत ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि वह सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को निर्देश दें कि उनके खिलाफ मीडिया में कवरेज बंद की जाए. अपनी याचिका में ​रकुलप्रीम ने बताया कि उन्हें शूटिंग के दौरान पता चला कि उनकी रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में उनका और सारा अली खान का नाम लिया है. इसके बाद से मीडिया में उनको लेकर कई तरह की गलत खबरें चलाई जाने लगी है.

रकुलप्रीत के वकील ने हाईकोर्ट से कहा कि मीडिया रकुलप्रीत को हैरेस कर रहा है. कोर्ट ने रकुलप्रीत से ये भी सवाल किया कि उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को ऑफिशियल शिकायत क्यों नहीं दी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने एनसीबी को रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान समेत 25 सेलेब्स के नाम बताए हैं, जिनमें बॉलीवुड के बड़े एक्‍टर्स, डायरेक्‍टर्स, कास्टिंग डायरेक्‍टर, प्रोडक्‍शन हाउसों के नाम शामिल हैं. र‍िपोर्ट के अनुसार आरोप‍ियों के बयानों के आधार पर अब एनसीबी बॉलीवुड के 25 नामचीन सेलीब्रिटी को समन करने वाली है.