Encounter News
Encounter News
Saturday, December 5, 2020 Search Search YouTube Menu

टैक्सी ड्राइवर हत्या कांड मामले में आरोपी 4 दिन के पुलिस रिमांड पर…

बिलासपुर (सुशील पंडित)। जिला बिलासपुर के कंदरौर में टैक्सी चालक हरीश कुमार पुत्र सुंदर लाल वासी गांव कांशीपटा डा. निहाला तहसील कंटाघाट की हत्या मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। चारों युवकों की गिरफ्तारी हरियाणा के सोनीपत से की गई है। आज पुलिस ने चारों आरोपियों को सत्र न्यायालय बिलासपुर में पेश किया जहां से उन्हें 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

आरोपी युवकों की पहचान रोहित कुमार और युवराज जम्मू-कश्मीर के रहने वाले, ललित कुमार नई दिल्ली और साहिल गोहाना पानीपत के रूप में हुई है। चारों युवकों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है। पुलिस पूछताछ में इन युवकों ने बताया कि इस वारदात को अंजाम टैक्सी ड्राइवर की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर दिया और गाड़ी लेकर भाग निकले। टैक्सी ड्राइवर अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। मृतक अपने पीछे पत्नी और एक 7 माह का बच्चा छोड़ गया है। मृतक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

ऊना की टैक्सी यूनियन ने जिलाधीश ऊना को मांग पत्र लिखकर टैक्सी चालक हरीश कुमार की हत्या करने वाले आरोपियों को फांसी की मांग की है।